Video: क्या देखी आपने दोस्तो संग काजोल की बीफ पार्टी?

Last Updated 01 May 2017 04:45:06 PM IST

अभिनेत्री काजोल फिलहाल के लिए फिल्मों से गायब हैं. लेकिन वह अपने फेसबुक पर लाइव रहती हैं. दरअसल, अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए काजोल ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है.


क्या देखी आपने काजोल की बीफ पार्टी?

वीडियो में आप काजोल को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देख सकते हैं. अब काजोल का यह वीडियो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देख लग रहा है कि काजोल लंच पर अपने दोस्तों के साथ इक्ट्ठे हुई हैं.

काजोल वीडियो में बता रही हैं कि उनके दोस्त ने लंच में खाने के लिए कुछ स्पेशल बनाया है. इसके बाद काजोल का कैमरा एक कटोरे में रखे व्यंजन की तरफ घूमता है. काजोल बताती हैं कि इस व्यंजन को उनके दोस्त ने बनाया है.

तभी काजोल के दोस्त रेयान उस बाउल में कुछ ग्रेवी (रसा) जैसी चीज डालते हैं. इसके बाद काजोल अपने दोस्त रेयान को कैमरे के सामने बुलाती हैं और पूछती हैं ये कौन सी डिश है?

इसके जवाब में रेयान कहते है कि यह बीफ है. वीडीयो में बीफ सर्व करना वायरल होने का करण बन गया है. जी हां क्योंकि इस वीडियो को देख कर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें काजोल वीडियो खत्म करते वक्त कहती हैं कि चलिए अब मुझे अपने हाथ खाने के रखे उस बॉउल में बिजी करने हैं तो अब में इस वीडियो को बंद कर रही हूं.

यहां देखें वीडियो:

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment