विक्रम ने खोला राज, सुष्मिता सेन नहीं थी आत्महत्या की वजह, अफेयर के चलते टूटी थी शादी

Last Updated 01 May 2017 11:31:10 AM IST

फिल्म \'गुलाम\' डाइरेक्टर विक्रम भट्ट ने हाल ही में सुष्मिता सेन और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोले हैं.


विक्रम ने खोला राज, सुष्मिता नहीं.. मैंने खुद की अपनी जिंदगी खराब

उन्होंने अपने इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि 1994 में मिस युनीवर्स का खिताब जीत चुकी सुष्मिता सेन से उनका अफेयर चल रहा था और उनकी शादी टूटने की वजह भी उनका सुष्मिता सेन को डेट करना था.

आपको बता दें कि विक्रम भट्ट आत्महत्या कोशिश भी कर चुके हैं पर इसकी वजह सुष्मिता सेन नहीं थी. बल्कि उनका अपनी पत्नी अदिती से अलग होना था. दरअसल, उन्होंने आगे बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटी से अलग होकर बेहद परेशान थे और इसी दुख में छठी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की.

विक्रम ने कहा, ‘मैं सुष्मिता का सिर्फ बॉयफ्रेंड बन कर रह गया था. उस समय मैं बहुत अवसाद में था. मैं अपनी बेटी को बेहद मिस करता था. मेरी जिंदगी पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुकी थी. उस समय मेरी फिल्म गुलाम रिलीज होने वाली थी’.

वैसे विक्रम ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि किसी भी रिश्ते ने मेरी जिंदगी को बर्बाद नहीं किया, बल्क‍ि मैंने खुद अपनी जिंदगी खराब की है. बता दें कि सुष्मिता सेन के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल के साथ भी सुर्खियों में रहा.

विक्रम से जब पूछा गया कि क्या वो अमिषा और सुष्मिता से शादी करना चाहते थे. तो उन्होंने कहा कि वो सुष्मिता और अमीषा दोनों में से किसी से भी शादी नहीं करना चाहते थे.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment