फिल्ममेकर जीशान हैदर का न्यू सॉन्ग 'मां' 24 जनवरी को होगा लॉन्च

Last Updated 15 Jan 2024 12:44:28 PM IST

आप लोगों ने बॉलीवुड में 'मां' के ऊपर बने कई गाने सुने होंगे। मां पर बने गाने जब भी सुनते हैं दिल खुश हो जाता है।


मां पर बने गाने जब भी सुनते हैं दिल खुश हो जाता है। मां पर डेडिकेट सॉन्ग सुनते ही ज़्यादातर लोगों की आंखें नम हो जाती हैं और दिल खुश हो जाता है। अब जल्द ही आपके सामने एक और गाना आने वाला है जो मां पर ही डेडिकेट है, जी हां फेमस फिल्ममेकर जीशान हैदर ने अपनी मां के लिए एक गाना शूट किया है।

ये गाना उन्होंने अपनी मां की याद में बनाया है जिनका देहांत काफी समय पहले हो चुका है। इस गाने में आपको सुधांशु पांडे और अपर्णा एक्टिंग करते नज़र आएंगे। गाने में जहां सुधांशु बेटे का रोल प्ले करते दिखेंगे, वहीं अपर्णा मां का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

इस गाने को सिंगर अंकित तिवारी ने अपनी सुरीली आवाज़ दी है और हर्षवर्धन देव ने लिखा साथ ही कंपोज भी किया है।

वहीं गौरव शुक्ला और फिल्ममेकर जीशान हैदर ने गाने को प्रोड्यूस किया है।  जीशान का ये सॉन्ग 24 जनवरी 2024 को मुंबई में लॉन्च  किया जाएगा। ये लॉन्चिंग बड़ी धमाकेदार होने वाली है। इसमें कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी।   

फिल्ममेकर जीशान हैदर ने अपनी मां की याद में इस गाने को बनाया है जिनका पिछले साल 24 जनवरी 2023 को बिल्डिंग गिरने से देहांत हुआ था और इसलिए वो करीब एक साल बाद उसी तारीख पर इस गाने को लॉन्च कर रहे हैं।

जीशान हैदर का कहना है कि यह गाना बेसिकली उन लोगों के लिए है जो अपनी मां को समय नहीं पाते और जब मां छोड़कर चली जाती है तो उनकी याद में रोते हैं। ये गाना जीशान के दिल के बहुत करीब है। अब फैंस को सॉन्ग के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है।

प्रेरणा शुक्ला
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment