'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' के लिए संभावना ने किया चुनौतीपूर्ण स्टंट

Last Updated 18 Jan 2024 06:53:35 PM IST

'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' के एक सीक्वेंस के लिए अभिनेत्री संभावना मोहंती ने एक चुनौतीपूर्ण स्टंट करने का फैसला किया।


अभिनेत्री संभावना मोहंती

'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' के एक सीक्वेंस के लिए अभिनेत्री संभावना मोहंती ने एक चुनौतीपूर्ण स्टंट करने का फैसला किया।

आधुनिक वृन्दावन पर आधारित रोमांटिक ड्रामा में मोहन (शब्बीर अहलूवालिया), राधा (निहारिका रॉय) और दामिनी (संभावना) जैसे सशक्त किरदार हैं।

पिछले कुछ हफ्तों में दर्शकों ने देखा है कि मोहन पर उसकी मृत पत्नी तुलसी (कीर्ति नागपुरे) की आत्मा का कब्जा हो गया है, और केवल उस व्यक्ति का पता चल पाया है, जिसने उसकी हत्या की है।

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि राधा और मोहन आखिरकार दामिनी को यह बताने में सफल हो जाते हैं कि उसने तुलसी को मार डाला है।

हालांकि, कहानी में मोड़ तब आता है जब दामिनी गुनगुन (रीजा चौधरी) की गर्दन पर चाकू रखती है, जबकि राधा और मोहन उससे गुनगुन को नुकसान न पहुंचाने की विनती करते हैं। जैसे ही दामिनी मना करती है, तुलसी अपनी रहस्यमय शक्तियों से अपनी बेटी को बचाती है और दामिनी को चट्टान से धक्का दे देती है।

जहां दर्शकों के लिए यह एक हाई-एंड ड्रामा होगा, वहीं संभावना इस सीक्वेंस की शूटिंग का आनंद ले रही हैं।

संभावना ने कहा, “जब से मैंने दामिनी की भूमिका निभाना शुरू किया है, मैंने विभिन्न माध्यमों से उसकी गहराई दिखाने की पूरी कोशिश की है। मैंने हाल ही में जो सीन शूट किए हैं, वे मेरे चट्टान से गिरने के हैं। यह एक बहुत ही साधारण शॉट लगता है, लेकिन, इसकी शूटिंग करना बहुत चुनौतीपूर्ण था।''

उन्‍होंने कहा, “हार्नेस पहनना सबसे आरामदायक नहीं हो सकता है, लेकिन, एक कलाकार के रूप में यह प्रदर्शन में एक नया आयाम जोड़ता है। मैंने अपनी कला के प्यार के लिए सीमाओं को पार करते हुए इस स्टंट को खुद करने की चुनौती को स्वीकार किया।''

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने इस सीक्वेंस को न्याय देने के लिए अपना दिल लगा दिया है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment