मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने में मदद करेगा 'झलक दिखला जा' : सागर पारेख

Last Updated 04 Jan 2024 11:30:09 AM IST

शो 'अनुपमा' में समर के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता सागर पारेख ने सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भाग लेने के बारे में खुलकर बात की।


अभिनेता सागर पारेख

शो 'अनुपमा' में समर के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता सागर पारेख ने सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भाग लेने के बारे में खुलकर बात की।

सागर वाइल्डकार्ड दावेदार के रूप में शो में प्रवेश करेंगे। शो में वर्तमान में तनीषा मुखर्जी, करुणा पांडे, श्रीराम चंद्रा, शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, मनीषा रानी, संगीता फोगट जैसे प्रतिभागी हैं।

शो में मौजूदगी के बारे में बताते हुए सागर ने कहा, "मुझे लगता है कि 'झलक' में आने का एकमात्र कारण है कि यह मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर लेकर आएगा। मुझे लगता है यह मजेदार होगा। मैं इसका अनुभव करना चाहता हूं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं इसे एक चुनौती के रूप में ले रहा हूं।''

उन्होंने कहा कि वाइल्डकार्ड दावेदार के रूप में प्रवेश करना निश्चित रूप से कोई फायदा नहीं है क्योंकि उन्हें कोई 'सेफ्टी वीक' नहीं मिल रहा है और फैसला तुरंत शुरू होने वाला है।

उन्‍होंने कहा, "इसके अलावा ऐसे प्रतियोगी भी हैं, जो पेशेवर डांसर की तरह हैं और मैं एक गैर-डांसर हूं। यह पहली बार है कि मैं पेशेवर रूप से डांस कर रहा हूं और मैंने कभी डांस में एक भी कक्षा नहीं ली है। यह मेरे लिए वास्तव में कठिन और चुनौतीपूर्ण होने वाला है, उन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों से मेल खाने के लिए जो पेशेवर डांसर हैं।''

सागर शो में अन्य प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के बारे में बहुत अच्छी तरह जानते हैं, लेकिन उनके लिए प्रतिस्पर्धा मायने नहीं रखती। डांस की तकनीक के बारे में बात करते हुए सागर ने बताया कि उन्हें डांस का कोई अनुभव नहीं है।

सागर ने आगे कहा, "मैंने जो कुछ भी किया है, वह सोशल मीडिया पर रीलों के लिए 10 सेकंड के डांस की तरह है। प्रतिस्पर्धी टीवी रियलिटी शो की तुलना में यह बहुत ही अनौपचारिक डांस है। मुझे पता है कि यह निश्चित रूप से आसान काम नहीं है।''

शो में सागर की कोरियोग्राफर शिवानी पटेल होंगी। यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment