Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'आंख मिचौली' का मजेदार ट्रेलर आया सामने, फैंस ने दिया प्यार

Last Updated 26 Sep 2023 07:27:59 PM IST

सीता के रोल से फेमस हुई अभिनेत्री मृणाल ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता। साउथ फिल्म के बाद मृणाल के फैंस उनकी अगली पिक्चर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।


aankh-micholi

Aankh Micholi Trailer Released: सीता के रोल से फेमस हुई अभिनेत्री मृणाल ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता। साउथ फिल्म के बाद मृणाल के फैंस उनकी अगली पिक्चर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में मृणाल की अपकमींग फिल्म आंख मिचौली का मजेदार ट्रेलर आउट हो चुका है।


कॉमेडी फिल्म आंख मिचौली का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच डायरेक्टर उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी आंख मिचौली का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है। आंख मिचौली में मृणाल ठाकुर अभिमन्यु दसानी और परेश रावल जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। कॉमेडी फिल्मों को लेकर हिंदी सिनेमा काफी जाना जाता है। हम सब ये बखूबी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी फिल्मों का दबदबा हमेशा से रहा है।

फैंस में भी इस जॉनर की मूवीज को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है। इस बीच अब बॉलीवुड की और अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचौली' को लेकर चर्चा बनी हुई है। मंगलवार को मृणाल ठाकुर स्टारर इस मूवी का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आंख मिचौली' के ट्रेलर को शेयर किया

करीब एक सप्ताह पहले मेकर्स की ओर से 'आंख मिचौली' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया गया। इसके बाद इस मूवी को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा। ऐसे में अब 26 सितंबर को 'आंख मिचौली' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आंख मिचौली' के ट्रेलर को शेयर किया है।

2 मिनट 48 सेकंड के 'आंख मिचौली' के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको वाकई मजा आने वाला है। मृणाल ठाकुर इस मूवी में पारो का किरदार कर रही है, जिसे शाम होने के बाद दिखाई देना बंद हो जाता है। इसके अलावा परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, दिव्या दत्ता, शरमन जोशी और अभिमन्यु दसानी जैसे कलाकार भी इस ट्रेलर में अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ दर्शकों का ध्यान खींचते हुए नजर आ रहे हैं। कॉमेडी का ओवरडोज 'आंख मिचौली' के इस ट्रेलर में आपको भरपूर तरीके से देखने को मिल जाएगा। यही वो वजह से जिसके चलते 'आंख मिचौली' का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कब रिलीज होगी 'आंख मिचौली'

'ढूंढते रह जाओगे, ऑल इज वेल और ओह मॉय गॉड' जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने 'आंख मिचौली' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अपने कंधों पर फिल्मों पर ली है। गौर करें 'आंख मिचौली' की रिलीज डेट की तरफ तो ये कॉमेडी मूवी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर सामने आने के बाद हर कोई 'आंख मिचौली' का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment