IPL 2024 : वीरेंद्र सहवाग हरियाणवी में करेंगे आईपीएल की कमेंट्री

Last Updated 20 Mar 2024 10:56:16 AM IST

जियोसिनेमा ने 2024 टाटा इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अपने विशेषज्ञ पैनल में सुपरस्टारों की आकाशगंगा में नए अतिरिक्त नामों को शामिल किए जाने का मंगलवार को खुलासा किया।


वीरेंद्र सहवाग हरियाणवी में करेंगे आईपीएल की कमेंट्री

भारत का पसंदीदा खेल कार्निवल प्रशंसकों और दर्शकों के लिए जियोसिनेमा पर 12 भाषाओं-अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में मुफ्त में लाया जाएगा, जिसमें हरियाणवी डेब्यू करेगा।

पहले कभी न देखे गए अवतार में दुनिया के सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों में से एक वीरेंद्र सहवाग जियोसिनेमा पर पहली बार शामिल हरियाणवी भाषा की प्रस्तुति का नेतृत्व करेंगे। इसी तरह अजय जड़ेजा गुजराती भाषा विशेषज्ञ के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। भारत के पूर्व कप्तान और एमआई एमिरेट्स के बल्लेबाजी कोच हिंदी और हैंगआउट फ़ीड् में भी दिखाई देंगे।

आईपीएल चैंपियन शेन वॉटसन और न्यूजीलैंड के पूर्व कोच और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन, सहवाग और जड़ेजा के शामिल होने से जियोसिनेमा पर पेश किए जाने वाले कार्यक्रमों का असर और गहरा हो जाएगा क्योंकि फैन्स को हाल-हाल तक शीर्ष फ्रेंचाइजी टीमों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले इन स्टार्स से अंदर की रोचक जानकारी मिलेगी।

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने के बाद सहवाग ने पंजाब फ्रेंचाइजी के साथ मेंटर की भूमिका निभाई। प्रशंसक उन्हें इस बार हरियाणवी भाषा में उनका मजाकिया अंदाज देखेंगे। 2012 आईपीएल फाइनल के मैन ऑफ द मैच मनविंदर बिस्ला भी हरियाणवी फीडस में सहवाग के साथ शामिल होंगे।

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खिताब जीतने के बाद वॉटसन ने जियोसिनेमा के साथ टाटा आईपीएल में अपनी शानदार यात्रा जारी रखी है। उन्होंने रॉयल्स के साथ उद्घाटन सीजन में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2018 के फाइनल में सीएसके के लिए उनकी मैच जिताऊ नाबाद 117 रन की पारी को आईपीएल में अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक माना गया है।

क्रिकेट के सबसे तेज़ दिमागों में से एक- माइक हेसन जियोसिनेमा के विशेषज्ञ के रूप में टाटा आईपीएल के साथ अपनी यात्रा को आगे बढ़ायेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब को कोचिंग देने और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ क्रिकेट ऑपरेशंस डायरेक्टर के रूप में काम करने के बाद कीवी पेशेवर हेसन दिग्गज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स सहित आईपीएल में उनके द्वारा प्रशिक्षित कुछ सबसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों के साथ बैठेंगे।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment