IPL 2024 : IPL से पहले MS Dhoni के फेसबुक पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस

Last Updated 05 Mar 2024 11:32:26 AM IST

IPL 2024 : आईपीएल 2024 से पहले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के एक फेसबुक पोस्ट ने फैन्स के बीच सस्पेंस बढ़ा दिया है। 'नए सीजन और नई 'भूमिका' के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!' ये वो शब्द हैं जो एमएस धोनी ने अपने पोस्ट में लिखें हैं।


सीएसके के कप्तान एमएस धोनी

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस धोनी की नई भूमिका को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। हर कोई उनके नए रोल के बारे में जानने के लिए बेताब है।

कुछ यूजर्स का कहना है कि धोनी अपने बैटिंग आर्डर में बदलाव करने की बात कर रहे हैं, तो कुछ ये भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं धोनी बतौर खिलाड़ी संन्यास लेकर किसी नई भूमिका में सीएसके के साथ नजर तो नहीं आएंगे।

धोनी की कप्तानी में ही चेन्नई टीम ने पिछला यानी 2023 सीजन अपने नाम किया था। तब उन्होंने फाइनल में गुजरात टाइटन्स को हराया था। उस समय धोनी ने कहा था कि आईपीएल 2024 में खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर होगा। हालांकि, उनकी इस नई पोस्ट ने एक बार फिर आईपीेल 2024 के आगाज से पहले फैंस के बीच हलचल तेज कर दी है।

आईपीएल 2024 की 22 मार्च से शुरुआत होनी है। टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने होगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment