Virat Kohli, IND vs ENG : विराट कोहली रह सकते हैं बाकी तीनों टेस्टों से बाहर

Last Updated 08 Feb 2024 07:11:11 AM IST

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से भी बाहर रह सकते हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।


भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली

कोहली व्यक्तिगत कारणों से ही पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। उनका धर्मशाला में सात से 11 मार्च तक होने वाले अंतिम टेस्ट मैच में खेलना भी संदिग्ध है लेकिन बीसीसीआई अभी इतने आगे के बारे में नहीं सोच रहा है, क्योंकि यह मैच एक महीने बाद शुरू होगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 से 19 फरवरी के बीच राजकोट में जबकि चौथा मैच 23 से 27 फरवरी के बीच रांची में खेला जाएगा।

कोहली के मित्र और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने हाल में अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया था कि भारत का यह दिग्गज बल्लेबाज दूसरी बार पिता बनने वाला है और इसलिए वह इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल पा रहे हैं।

बीसीसीआई के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर  कहा,‘बीसीसीआई फिर से स्पष्ट करना चाहता है कि जब भी परिवार के मामलों की बात आती है तो बोर्ड हमेशा क्रिकेटर का साथ देता है तथा विराट कब वापसी करना चाहते हैं यह उनका फैसला होगा।

फिलहाल उनके श्रृंखला में खेलने की संभावना नहीं दिख रही है।’

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment