Delhi Capitals के खिलाड़ियों के चोरी हुए बल्ले, पैड्स और अन्य सामान बरामद: वार्नर ने पुष्टि की

Last Updated 22 Apr 2023 08:29:09 AM IST

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाड़ियों के चोरी हुए बल्ले, पैड्स, ग्लव्स और अन्य सामान बरामद हो गया है।


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के चोरी हुए बल्ले, पैड्स और अन्य सामान बरामद

ये चीजें कुछ दिन पहले बेंगलुरु से दिल्ली की यात्रा के दौरान चोरी हो गयी थीं। दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर (Delhi captain David Warner) ने शुक्रवार को यह पुष्टि की।

हालांकि सभी सामान बरामद नहीं हुआ है लेकिन इतना मिलना भी स्वागत योग्य है और दिल्ली के खिलाड़ियों के लिए बड़ी राहत की बात है।

वार्नर ने इंस्टाग्राम पर यह स्टोरी साझा करते हुए बरामद सामान दिखाया और लिखा, "उन्होंने दोषियों को पकड़ लिया है लेकिन अब भी कुछ सामान लापता है।"

दिल्ली के कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले यह खबर आयी थी कि कैपिटल्स के खिलाड़ियों के लाखों रुपये के बल्ले और अन्य सामान यात्रा के दौरान उनके किट बैग्स से चोरी हो गया था।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मैच खेलकर राजधानी लौटने के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों को पता चला कि 16 बल्ले, पैड्स, शूज, थाई पैड्स और दस्ताने खिलाड़ियों के किट बैग्स से बेंगलुरु से दिल्ली की यात्रा के दौरान चोरी हो गए।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मैच खेलने के बाद लौटने पर खिलाड़ियों को जब किट बैग मिले तब उन्हें इस घटना का पता चला। उन्होंने फ्रेंचाइजी अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी जिन्होंने तुरंत आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई।

समझा जाता है कि चोरी हुए बल्ले कप्तान डेविड वार्नर,आलराउंडर मिशेल मार्श, विकेटकीपर बल्लेबाज फिल साल्ट और यश धुल के थे।

आईपीएल (IPL) इतिहास में इस तरह का यह पहला मामला था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment