वैलेंटाइन डे शादी के बाद हार्दिक, नताशा ने फिर ली शादी की कसमें

Last Updated 16 Feb 2023 07:53:35 AM IST

टीम इंडिया के टी-20 कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के एक दिन बाद बुधवार को हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से दोबारा शादी की।


वैलेंटाइन डे शादी के बाद हार्दिक, नताशा ने फिर ली शादी की कसमें

यह जोड़ा पहले महामारी के दौर में शादी के बंधन में बंध गया था, जो कि गुपचुप हुआ था। मंगलवार को वैलेंटाइन डे के मौके पर जोड़े ने उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में अपनी शादी की शपथ को फिर से दोहराया। बुधवार को बारात उदयपुर के एक होटल में निकली। हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाइयों ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी।

मंगलवार को शादी की रस्में ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार निभाई गईं। नतासा सफेद गाउन में नजर आईं जबकि हार्दिक ने काले रंग का सूट पहना था। बुधवार को पंड्या विंटेज कार में बैठे नजर आए। होटल सूत्रों ने बताया कि उनके साथ उनके भाई भी थे।

इस हाईप्रोफाइल शादी में आकाश और श्लोका अंबानी के साथ क्रिकेट और बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे। इस जोड़े ने इससे पहले 2020 में महामारी के दौरान अदालत में अपनी शादी का पंजीकरण कराया था। उनका दो साल का एक बेटा है। शादी में शामिल होने के लिए क्रिकेट और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पहुंचे हैं।

उदयपुर पहुंचने वालों में भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा, अभिनेता जय भानुशाली और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस शामिल थे। सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ' फिल्म के अभिनेता यश भी विवाह स्थल पर पहुंचे।

आईएएनएस
उदयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment