3rd ODI : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया

Last Updated 10 Dec 2022 11:50:15 AM IST

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।


बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया

के एल राहुल ने टेल्स मांगा और सिक्का गिरा बांग्लादेश के पक्ष में और मेज़बान टीम ने पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया है।

खिलाड़ियों की चोटों और फिटनेस समस्याओं से परेशान भारतीय टीम शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में उतरेगी तो उसका लक्ष्य मेजबान टीम को ‘क्लीन स्वीप’ से रोकने का होगा।

मेहदी हसन मिराज की दो शानदार पारियों के दम पर बांग्लादेश पहले दो मैच और सीरीज जीत चुका है लेकिन अब उसका इरादा भारत का सूपड़ा साफ करने का होगा और अगर ऐसा होता है तो बांग्लादेश क्रिकेट के लिए यह ऐतिहासिक होगा। इससे 14 दिसम्बर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश का आत्मविश्वास भी बढेगा।

दोनों टीमों में दो-दो बदलाव हुए हैं। बांग्लादेश ने पिच पर घास को देखते हुए नासुम अहमद की जगह तस्कीन और शांतो की जगह यासिर अली को एकादश में जगह दी है। राहुल ने कहा हमने भी दो बदलाव किए हैं: इशान और कुलदीप यादव आज खेल रहे हैं।



बांग्‍लादेश: लिटन दास (कप्तान), यासिर अली, अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मु‍श्‍फ‍िकुर रहीम, महमुदउल्‍लाह, अफ‍िफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, मुस्‍तफ‍िजुर रहमान, तस्कान अहमद, इबादत हुसैन

भारत: इशान किशन, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षप पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्‍मद सिराज, उमरान मलिक

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment