नायुडू और मोदी ने गांगुली का हाल जाना

Last Updated 04 Jan 2021 05:45:17 PM IST

उपराष्ट्रपति वेंकेया नायुडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी ली।


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली

उपराष्ट्रपति वेंकेया नायुडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांगुली के परिवार के साथ फोन पर बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने अस्पताल पहुंचकर गांगुली का हालचाल जाना।

गांगुली को शनिवार को अपने निवास पर जिम करने के दौरान सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी गहन चिकित्सा की गयी जिसमें पता चला कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उनकी धमनी में तीन ब्लॉक पाए गए।
      
अनुराग ने गांगुली से अस्पताल में मिलने के बाद कहा, ‘‘मैंने उनसे मुलाकात की। जब मैं उनसे मिलने पहुंचा तो वह मुझे देख के मुस्कुराए। वह एक अच्छे फाइटर हैं और अपने करियर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे। वह जल्द ही बीसीसीआई का कामकाज संभालेंगे और बोर्ड तथा बंगाल की सेवा में उपलब्ध होंगे।’’
     
वुडलैंड्स हॉस्पिटल के नौ सदस्यीय मेडिकल टीम ने कार्डियक विशेषज्ञ रमाकांत पांडा और देवी शेट्टी से वचरुअल कांफ्रेंस के जरिए गांगुली के इलाज पर चर्चा की। डॉ पांडा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी फिजिशियन हैं।
     
डॉ शेट्टी और उनकी टीम गांगुली को देखने अस्पताल आएगी। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि डॉ शेट्टी की सलाह के बाद गांगुली को अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

वार्ता
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment