वार्नर शेष सीरीज के लिए टीम में लौटे, बर्न्‍स बाहर

Last Updated 31 Dec 2020 12:54:32 AM IST

चोट के कारण पहले दो टेस्ट से बाहर रहे खतरनाक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर सात जनवरी से सिडनी में भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट और 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल कर लिए गए हैं जबकि जो बर्न्‍स को टीम से बाहर कर दिया गया है।


वार्नर शेष सीरीज के लिए टीम में लौटे, बर्न्‍स बाहर

टीम में विल पुकोवस्की और सीन एबोट को भी शामिल किया गया है। ये तीनों खिलाड़ी सिडनी टेस्ट की तैयारी के लिए बृहस्पतिवार शाम मेलबर्न में टीम के साथ जुड़ेंगे।
आस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का एडिलेड में पहला डे-नाइट टेस्ट आठ विकेट से जीत लिया था जबकि भारत ने मेलबर्न में दूसरे बॉ¨क्सग डे टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए आठ विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। वार्नर चोट के कारण पहले दो टेस्टों से बाहर रहे थे लेकिन अब वह पूर्ण फिटनेस हासिल करने की तरफ अग्रसर हैं। मेलबर्न में दूसरे टेस्ट से पहले कोच जस्टिन लैंगर ने वार्नर के मूवमेंट को लेकर कुछ आशंका जाहिर की थी लेकिन वार्नर अब फिट हैं और वह सात जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट में एकादश में अपना स्थान लेंगे।

चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा कि डेविड अच्छी प्रगति कर रहे हैं। सिडनी में मैच शुरू होने में अभी सात दिन बाकी हैं और उन्हें सिडनी में खेलने का पूरा मौका दिया जाएगा। होंस ने इस बात पर निराशा जताई कि बर्न्‍स का पहले दो टेस्ट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा। बर्न्‍स को टीम से रिलीज कर दिया गया है और अब वह बिग बैश लीग के लिए ब्रिस्बेन हीट टीम में लौटेंगे।
वार्नर की वापसी के अलावा 18 सदस्यीय टीम में विल पुकोवस्की और सीन एबोट को भी शामिल किया गया है। विल चयन के लिए फिट हैं और उन्हें प्ले प्रोटोकॉल को पूरा करना होगा।  
टीम -
टिम पेन (कप्तान), पैट क¨मस, सीन एबोट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हैड, मोएसिस हेनरिक्स, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीवन स्मिथ, माइकल स्टार्क, माइकल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड और डेविड वार्नर।

वार्ता
मेलबर्न


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment