DDCA कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव कार्यालय बंद करने के आदेश

Last Updated 08 Sep 2020 06:08:55 AM IST

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के फिरोजशाह कोटला परिसर में मौजूद कार्यालय को बंद कर दिया गया है क्योंकि स्टाफ का एक सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया और नेगेटिव परीक्षण के बिना ही काम पर आ गया।


डीडीसीए कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव कार्यालय बंद करने के आदेश

अध्यक्ष और सचिव (तिनोद तिहाड़ा का निलंबन) की गैरमौजूदगी में एकमात्र सक्रिय पदाधिकारी डीडीसीए के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने अगले नोटिस तक कोटला को बंद करने का निर्देश दिया है क्योंकि कई कर्मचारियों को पृथवास से गुजरना होगा और उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान करनी होगी।
मनचंदा ने प्रशासनिक प्रबंधक नीरज शर्मा को निर्देश देते हुए ईमेल लिखा, ‘मुझे पता चला है कि आज डीडीसीए में कोविड-19 पॉजिटिव मामला सामने आया। कृपया करके अगले आदेश तक क्लब को तुरंत बंद कर दीजिए और जितना जल्दी संभव हो पूरे क्लब परिसर का सेनीटाइजेशन कराया जाए।’

मनचंदा नाराज हैं कि कर्मचारियों के बिना कोविड-19 नेगेटिव प्रमाण पत्र के काम पर वापस नहीं आने के निर्देशों का उल्लंघन किया गया। पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। ईमेल के अनुसार, ‘कार्यालय आदेश जारी किया गया था कि कोविड लक्षणों को लेकर जो भी व्यक्ति छुट्टी लेगा वह कोविड परीक्षा कराए बिना दोबारा कार्यालय नहीं आएगा।’
इसमें कहा गया, ‘लेकिन मिस्टर .... (नाम का खुलासा नहीं किया गया) कोविड नेगेटिव परीक्षण के बिना काम पर लौट आया। इस संबंध में उनसे तुरंत जवाब मांगा जाए। कार्यालय आदेश का कड़ाई से पालन करना जरूरी है। इस समय लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं है।’ डीडीसीए अक्टूबर की शुरुआत से अपने संभावित खिलाड़ियों के लिए चरणबद्ध तरीके से ट्रेनिंग शुरू करने की योजना बना रहा था।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment