IPL 2020: रैना के बाद हरभजन ने भी IPL 13 से नाम वापस लिया

Last Updated 04 Sep 2020 06:30:38 PM IST

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने निजी कारणों से आईपीएल के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है।


हरभजन सिंह(फाइल फोटो)

हरभजन से पहले सुरेश रैना भी लीग से नाम वापस ले चुके हैं। हरभजन ने शुक्रवार को अपने ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी।

हरभजन ने ट्वीट किया, "मैं निजी कारणों से इस साल आईपीएल नहीं खेल पाऊंगा। यह काफी मुश्किल दौर है, मैं कुछ निजता चाहता हूं, मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। चेन्नई सुपर किंग्स का प्रबंधन ने मेरा काफी साथ दिया है और मैं कामना करता हूं कि उनका आईपीएल अच्छा रहे।"

40 वर्षीय हरभजन पिछले साल से चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे। उनके नाम आईपीएल में 150 विकेट लेने का रिकॉर्ड है।

हरभजन ने यूएई रवाना होने से पहले भारत में लगाए गए शिविर में भी हिस्सा नहीं लिया था। और वह टीम के साथ भी नहीं गए थे।

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब आमीरात (यूएई) में किया जा रहा है। सभी टीमें यूएई पहुंच गई हैं।

इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स हाल में किए गए अपने सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब शुक्रवार से फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी।

इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का गुरुवार को तीसरे राउंड का टेस्ट किया गया था, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे अब शुक्रवार शाम से फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

पिछले सप्ताह ही चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी और 11 अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण टीम को खुद को आइसोलेट करना पड़ा था।

14 दिन की आइसोलेशन अवधि पूरा करने के बाद खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट होगा। मैदान पर ट्रेनिंग शुरू करने के लिए लौटने से पहले उनका दो बार कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आना जरूरी है।
 

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment