आईपीएल अपने तय समय पर ही होगा : बीसीसीआई

Last Updated 02 Sep 2020 03:32:09 PM IST

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने बुधवार को साफ कर दिया है कि आईपीएल की शुरुआत संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से ही होगी।


चेन्नई सुपर किंग्स के 13 लोगों के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद आईपीएल के आयोजन पर सवाल खड़े होने लगे थे और कहा जाने लगा था कि यूएई में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए यह टूर्नामेंट रद्द हो सकता है।

धूमल ने हालांकि कहा है कि यूएई में सब कुछ ठीक है और टूर्नामेंट तय समय पर ही होगा।

धूमल ने आईएएनएस से कहा, "उन सभी (चेन्नई के लोगों) के टेस्ट अब निगेटिव आए हैं। आईपीएल अपने तय कार्यक्रम पर ही होगा, इसमें कोई शक नहीं है। चिंता की कोई बात नहीं है, खिलाड़ी कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं और मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। इसलिए मुझे नहीं लगता कि कोई समस्या है।

बीसीसीआई ने लीग के कार्यक्रम को भी अभी जारी नहीं किया है। इसके बारे में जब धूमल से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "बोर्ड अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से बात कर रहा है और उम्मीद है कि इसका ऐलान जल्दी हो जाए। आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल यूएई में हैं और इस पर काम कर रहे हैं। ईसीबी हमारी मदद कर रही है। अच्छा होने की उम्मीद करें।"

यह भी पता चला है कि बीसीसीआई ने जो कार्यक्रम बनाया हुआ है, उसमें वो थोड़ा सा बदलाव कर सकती है। पहला मैच पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस और 2018 की उप-विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में हो सकता है। वैसे पहला मैच मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने की उम्मीद थी।

सभी टीमों ने यूएई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है लेकिन चेन्नई ने अभी ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। 13 लोगों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद टीम क्वारंटीन है। वह चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment