केपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामला : कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर गौतम और काजी गिरफ्तार

Last Updated 08 Nov 2019 01:33:45 AM IST

कर्नाटक प्रीमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग के लिए कथित तौर पर धन लेने के आरोप में रणजी ट्रॉफी और आईपीएल क्रिकेटर सीएम गौतम और कर्नाटक के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी अबरार काजी को गिरफ्तार किया गया है।


कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर गौतम और काजी गिरफ्तार

बेल्लारी टस्कर्स के कप्तान और कर्नाटक के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज गौतम और उनके साथी खिलाड़ी काजी को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया जो केपीएल के पिछले दो सत्र में स्पॉट फिक्सिंग की जांच कर रही है। अतिरिक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, ‘हमने केपीएल फिक्सिंग मामले में दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।’ 

गौतम इस सत्र में गोवा टीम में और काजी मिजोरम रणजी टीम में शामिल थे। कर्नाटक और गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने के अलावा गौतम ने आरसीबी, मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल भी खेला। वह 94 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं और कर्नाटक टीम के नियमित सदस्य रहे। इस साल वह गोवा टीम में शामिल हुए थे। दोनों शुक्रवार से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए अपने-अपने प्रदेश की टीम का हिस्सा हैं। गोवा क्रिकेट संघ ने गौतम का करार रद्द करके उनकी जगह दर्शन मिसल को शुक्रवार से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में कप्तान बनाया है।

इससे पहले बेंगलुरू टीम के निशांत सिंह शेखावत को भी इस सप्ताह गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए तीन अन्य व्यक्तियों में बेलागावी पैंथर्स के मालिक भी शामिल है। बेंगलुरू ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच वीनू प्रसाद और बल्लेबाज विनाथन को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

भाषा
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment