श्रीलंका के खिलाड़ियों के पाकिस्तान न आने पर शोएब अख्तर ने जताई निराशा

Last Updated 12 Sep 2019 11:58:44 AM IST

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों के पाकिस्तान में तीन वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा न लेने के निर्णय पर निराशा जताई है।


शोएब अख्तर (फाइल फोटो)

अख्तर ने ट्वीट किया, "यह काफी निराशाजनक है कि 10 श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका क्रिकेट को सपोर्ट किया है। हाल ही में जब श्रीलंका में इस्टर के दिन अटैक हुआ था तो हमने अपनी अंडर 19 की टीम को वहां भेजा था और हमारी पहली इंटरनेशनल टीम थी जो अपनी मर्जी से वहां गई थी।"



अख्तर ने लिखा, "और निश्चित रूप से 1996 के विश्व कप को कौन भूल सकता है जब आस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज ने श्रीलंका दौरे से इनकार कर दिया था। पाकिस्तान ने कोलंबो में एक दोस्ताना मैच खेलने के लिए भारत के साथ एक संयुक्त टीम भेजी। हम श्रीलंका से पारस्परिकता की अपेक्षा करते हैं। उनका बोर्ड सहयोग कर रहा है, खिलाड़ियों को भी ऐसा करना चाहिए।"

लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धनंजया, धनंजया डी सिल्वा, कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला सहित श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने 27 सितंबर से शुरू होने वाले दौरे से खुद को अलग कर लिया है।

आईएएनएस
लाहौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment