IPL: अंपायर लॉन्ग से खफा BCCI लेकिन आईपीएल फाइनल से हटाने की संभावना नहीं

Last Updated 07 May 2019 01:07:36 PM IST

इंग्लैंड के अंपायर नीजल लॉन्ग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिये बीसीसीआई नाराज है।


लॉन्ग से खफा BCCI, आईपीएल फाइनल से हटाने की संभावना

इस घटना के बाद लॉन्ग को बीसीसीआई का कोपभाजन बनना पड़ सकता है लेकिन भारतीय बोर्ड 12 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल से उन्हें नहीं हटायेगा। 

रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान कोहली ने शनिवार को बेंगलुरू में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान नोबाल के एक विवादित फैसले को लेकर अंपायर से बहस की थी जिस पर वह भड़क गए थे।       

रिपोर्ट के अनुसार एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर एक मैच के दौरान रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और अंपायर लॉन्ग के बीच बहस हो गई। इस बहस के बाद अंपायर लॉन्ग इतने नाराज थे कि वह हैदराबाद की पारी के बाद अंपायर रूम में पहुंचे तो, उन्होंने अपना गुस्सा निकालने के लिए अंपायर रूम के दरवाजे पर ही लात मार दी।
     
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि लॉन्ग को इस पर सफाई देनी पड़ सकती है लेकिन वह हैदराबाद में होने वाले आईपीएल फाइनल से नहीं हटेंगे।      

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के सचिव आर सुधाकर राव ने कहा कि अंपायर ने नुकसान की भरपाई कर दी है। केएससीए अधिकारियों के कहने के बाद उन्होंने 5000 रूपये दिये और उसकी रसीद भी मांगी। 
     
लॉन्ग 56 टेस्ट, 123 वनडे और 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं और विश्व कप के अंपायरों में से एक होंगे। 

भाषा /समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment