रॉयल चैलेंजर्स जीता, हैदराबाद को मुश्किल में डाला

Last Updated 05 May 2019 06:12:11 AM IST

शिमरॉन हेत्माएर (75) व गुरकीरत सिंह मान (65) के शानदार अर्धशतकों और उनके बीच चौथे विकेट के लिए 144 रन की जबरदस्त साझेदारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को चार विकेट से हराकर आईपीएल-12 में अपना अभियान जीत के साथ समाप्त किया जबकि इस हार से हैदराबाद की टीम मुश्किल में पड़ गई।


शिमरॉन हेत्माएर

हैदराबाद ने कप्तान केन विलियम्सन की नाबाद 70 रन की शानदार पारी की बदौलत सात विकेट पर 175 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया जबकि बेंगलोर ने उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए 19.2ओवर में छह विकेट पर 178 रन बनाकर जीत अपने नाम की। इस परिणाम के बाद प्लेऑफ की चौथी टीम के लिए होड़ दिलचस्प हो गई है।

हैदराबाद को इस हार के बाद रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच के परिणाम का इंतजार करना होगा। यदि कोलकाता जीती तो वह 14 अंकों के साथ प्लेऑफ में चली जाएगी लेकिन कोलकाता के हारने की सूरत में नेट रन रेट चौथी टीम का फैसला करेगा। इस सूरत में यदि पंजाब भी चेन्नई को हरा दे तो वह भी 12 अंकों के साथ होड़ में शामिल हो सकती है, हालांकि उसका नेट रन रेट काफी कम है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलोर ने पार्थिव पटेल को पहले ओवर में ही गंवा दिया। पटेल खाता भी नहीं खोल सके। भुवनेश्वर कुमार ने पटेल का विकेट लिया। बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने 16 रन बनाए वह खलील अहमद की गेंद पर आउट हुए। डिविलियर्स एक रन बनाने के बाद भुवनेश्वर का दूसरा शिकार बन गए।

वार्ता
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment