Samay Live
19 Apr 2019 06:13:46 AM IST
Last Updated : 19 Apr 2019 06:17:04 AM IST

मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी ने विश्व कप के लिए कहा.. गुड लक

वार्ता
अमरोहा
मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी ने विश्व कप के लिए कहा.. गुड लक
शमी के साथ हसीन जहां। फाइल फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक कोलकला से अमरोहा अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची और लोकसभा के दसरे चरण के लिए गुरुवार को यहां मतदान किया और उसके बाद वर्ल्ड कप टीम में चयन होने पर शमी को गुडलक बोला।

सूत्रों के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेा में दूसरे चरण के चुनाव में शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता से अपना वोट डालने के लिए अमरोहा अपनी ससुराल पहुंची। मतदान के बाद हसीन जहां ने कहा कि बिना डर और खौफ के सभी को, खास तौर पर नौजवानों को अपना कर्तव्य निभाते हुए वोट डालना चाहिए।

र्वल्ड कप टीम में शामिल शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची। उसे देख गांव वाले भी हैरान रह गए। जब पता चला कि वह लोकसभा के लिए अपना वोट डालने आयीं हैं तो सब भौंचक रह गए। हसीन जहां इस बार काफी लम्बे अरसे के बाद अपनी ससुराल पहुंची हैं। हसीन जहां ने कई बार शमी के बारे में पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा।

इसके बावजूद हसीन जहां ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया को गुड लक कहा। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया के लिए शमी भी बेहतर प्रदर्शन करे। शमी की पत्नी के साथ फोटो खींचने वालों की भीड़ लगी रही।

गौरतलब है कि बीते साल मार्च के पहले सप्ताह में शमी और पत्नी हसीन जहां में विवाद हो गया था। जो अब न्यायालय में विचाराधीन है। दोनों के रिश्ते इस कदर खराब हुए कि काफी समय से उनके मुलाक़ात भी नहीं हुई।

हसीन जहां पति मोहम्मद शमी पर घरेलू ¨हसा का आरोप लगाने के मामले में सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने शमी पर कई संगीन आरोप लगाए थे। 
 



 

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer