विंग कमांडर को टीम इंडिया का सलाम, जारी की अभिनंदन के नाम की जर्सी

Last Updated 02 Mar 2019 11:57:49 AM IST

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की भारत वापसी के बाद शुक्रवार को पूरे देश में जश्न का माहौल था। वहीं बीसीसीआई ने भी इस मौके पर उनकी वापसी का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी है।


टीम इंडिया ने लांच की नई जर्सी (फाइल फोटो)

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नंबर.1 की जर्सी पर विंग कमांडर अभिनंदन लिखा हुआ पोस्ट किया। इस ट्वीट में लिखा था कि, 'आप आसमान पर राज करते हो और हमारे दिलों पर भी। आपकी हिम्मत आने वाले समय में पीढ़ियों को प्रेरित करेंगी।'

इस ट्वीट के साथ ही बीसीसीआई ने टीम इंडिया भी लिखा, जिससे उसने ये संदेश देने की कोशिश की कि ये मैसेज भारतीय टीम की तरफ से है.



टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अभिनंदन वर्तमान की एक शानदार पेंटिंग लगाकर अभिनंदन की वापसी का जश्न मनाया और उनकी तारीफ की। विराट कोहली ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'असली हीरो, मैं तुम्हें झुकते हुए सलाम करता हूं। जय हिंद।'



विराट के अलावा गौतम गंभीर ने भी कई सारे ट्वीट किए और एक ट्वीट में ये भी लिखा कि उनकी (अभिनंदन) के दौरान नर्वस था और मुझे खुशी है कि भारत को उसका बेटा वापस मिल गया।


वहीं उपकप्तान रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी सोशल मीडिया पर अभिनंदन को सलामी दी.

 गौरतलब है कि भारतीय पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान ने बुधवार को उस समय बंधक बना लिया था जब भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ने के भारतीय वायुसेना के अभियान के दौरान उनका मिग विमान पाकिस्तानी सीमा के भीतर गिर गया था।
 

समय लाइव डेल्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment