टीम इंडिया ने किया ‘पुजारा डांस’

Last Updated 08 Jan 2019 06:33:02 AM IST

चेतेश्वर पुजारा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की जीत में बल्ले से जलवा दिखाया और ‘मैन आफ द सीरीज’ रहे, पर जब टीम के साथी खिलाड़ी जश्न मनाने के लिए डांस करने लगे तो वह ‘हाथ-पैर’ नहीं हिला सके जिससे पता चलता है कि वो कितने सीधे-साधे खिलाड़ी हैं।


सिडनी : भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा से डांस करवाने की कोशिश करते कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत और साथी। फोटो : प्रेट्र

आखिरी दिन जब भारत ने सीरीज 2-1 से जीती तो टीम के सभी खिलाड़ी अचानक नाचने लगे, पर पुजारा ऐसा नहीं कर पाए जिससे अन्य साथी उनका हाथ पकड़कर डांस कराने लगे, इससे कोहली ने इसे ‘पुजारा डांस’ करार कर दिया।

कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में इस डांस के बारे में पूछे जाने के बाद मुस्कुराते हुए कहा, ‘भारतीय टीम ने ‘पुजारा डांस’ किया था क्योंकि जब वह चलते हैं तो अपना हाथ नहीं हिलाते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘यह डांस पुजारा के चलने के तरीके से प्रेरित था जिसे ऋषभ पंत ने शुरू किया और हम भी इस डांस में शामिल हो गए। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता वह क्या करना चाहते थे। यह मुझे अच्छा लगा जो काफी आसान था लेकिन पुजारा इतना भी नहीं कर सके।

आप देख सकते हो कि वो कितने सीधे-साधे हैं।’ भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने सीरीज में जीत के बाद डांस में टीम का नेतृत्व किया।

भाषा
सिडनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment