Samay Live
04 Jan 2019 10:24:43 AM IST
Last Updated : 04 Jan 2019 10:38:23 AM IST

आचरेकर का अंतिम संस्कार: शिवसेना सांसद राउत ने तेंदुलकर से कहा- सरकारी कार्यक्रमों में न हों शामिल

भाषा
मुंबई
आचरेकर का अंतिम संस्कार: शिवसेना सांसद राउत ने तेंदुलकर से कहा- सरकारी कार्यक्रमों में न हों शामिल
रमाकांत आचरेकर का अंतिम संस्कार को लेकर शिवसेना नाराज

सचिन तेंदुलकर के कोच रमाकांत आचरेकर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ नहीं किए जाने पर नाराजगी जताते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को मास्टर ब्लास्टर से भविष्य में सरकारी कार्यक्रमों का बहिष्कार करने को कहा।

राउत ने ट्वीट किया, ‘‘पद्मश्री एवं द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित रमाकांत आचरेकर का अंतिम संस्कार महाराष्ट्र सरकार ने राजकीय सम्मान एवं आदर के साथ क्यों नहीं किया? सरकार ने रमाकांत आचरेकर के प्रति असम्मान दिखाया है। सचिन तेंदुलकर को अब से सरकारी कार्यक्रमों का बहिष्कार करना चाहिए।’’     

 

बता दें कि आचरेकर का उम्र संबंधी बीमारियों के चलते 87 की उम्र में बुधवार को निधन हो गया था।     

महाराष्ट्र सरकार में वरिष्ठ मंत्री ने बृहस्पतिवार को कहा था कि सरकारी स्तर पर ‘‘संवादहीनता’’ के चलते आचरेकर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ नहीं हो पाया।    

प्रसिद्ध क्रिकेट कोच के अंतिम संस्कार के मौके पर राज्य सरकार का प्रतिनिधित्व करने वाले महाराष्ट्र के आवासन मंत्री प्रकाश मेहता ने कहा कि आचरेकर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ नहीं किया जाना ‘‘दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण’’ है।     

तेंदुलकर, विनोद कांबली, बलविंदर सिंह, चंद्रकांत पंडित, प्रवीण आमरे, संजय बांगर और रमेश पवार जैसे क्रिकेटरों के करियर को आकार देने में उनके उत्कृष्ट योगदान की सरहाना करते हुए शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में एक संपादकीय में कहा कि राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार नहीं किया जाना ‘‘परेशान करने वाला’’ एवं ‘‘दुखद’’ है।
 



 

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer