स्टॉलनबॉश की मालकिन बनीं प्रीति जिंटा

Last Updated 08 Sep 2017 05:36:38 PM IST

बालीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा दक्षिण अफ्रीका की ट्वंटी-20 ग्लोबल लीग में स्टॉलनबॉश टीम की मालकिन बन गई हैं.


बालीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (फाइल फोटो)

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कार्यकारी हारून लोगार्ट ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि प्रीति ट्वंटी-20 ग्लोबल लीग परिवार की सदस्य बन गई हैं और दक्षिण अफ्रीका में उनका स्वागत है. हमें उम्मीद है कि आईपीएल का उनका अनुभव लीग में काम आएगा.

प्रीति 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन बनीं थी और इस समय वह आईपीएल की एकमात्र महिला मालकिन हैं. उन्होंने कहा, ट्वंटी-20 ग्लोबल लीग में लोगार्ट की सराहनीय रूचि, जुनून और विश्वास के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट की ओर से मैं उनको बधाई और धन्यवाद देना चाहती हूं. उनके इस सराहनीय प्रयास ने मुझे यहां आने के लिए प्रेरित किया.

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि यह समय युवा खिलाड़ियो के लिए एक रोमांचक समय है. यह लीग उन्हें विश्व में सर्वश्रेष्ठ बनने का अवसर देगा. मुझे उम्मीद है कि टूर्नामेंट के दौरान दक्षिण अफ्रीका के विनलैंड क्षेत्र के लोग अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में जरुर आएंगे.



स्टॉलनबॉश फ्रेंचाइजी के मार्की खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस ने प्रीति का टीम की नई मालकिन बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इससे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा. उन्होंने कहा, प्रीति के टीम की मालकिन बनने से मैं बहुत खुश हूं. मैंने अपने टीम साथियों से उनके बारे में काफी कुछ सुना है. मैं उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं. प्रीति अगले सप्ताह दक्षिण अफीका जा सकती हैं.

ट्वंटी-20 ग्लोबल लीग एक अंतर्राष्ट्रीय ट्वंटी-20 क्रिकेट लीग है. इसमें आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं जिसमें स्थानीय और विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. स्टॉलनबॉश की टीम चार नवंबर को जो बर्ग जाएंट्स के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment