बारिश के कारण बेंगलूर और हैदराबाद के बीच मैच रद्द, एक एक अंक मिले

Last Updated 26 Apr 2017 02:30:51 AM IST

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेंगलुरू में बुधवार को लगातार तेज बारिश के कारण इंडियन प्रीमियर लीग मैच एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया क्योंकि इससे मैदान खेलने योग्य नहीं रहा.


बेंगलुरू : मंगलवार को बारिश के कारण एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच को ढकते मैदानकर्मी. बारिश के चलते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में एक गेंद भी नहीं फेंकी जा सकी.

चिन्नास्वामी स्टेडियम में रद्द हुए इस इस मैच से दोनों टीमों को एक एक अंक मिले.

इससे हैदराबाद की टीम आठ मैचों में नौ अंक लेकर तीसरे स्थान पर बनी हुई है जबकि बेंगलूर भी इतने ही मैचों में पांच अंक से छठे स्थान पर पहुंच गयी है.

शाम में मैच से पहले बूंदाबांदी की शुरूआत हुई जो तेज बारिश में तब्दील हो गयी जिससे टास भी नहीं हो सका. एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच होगा और बेंगलूर के खिलाड़ी मैदान पर वार्म अप करते हुए भी दिखायी दिये.

लेकिन लगातार बारिश होती रही और यह तेज हो गयी जिससे मैच रद्द करना पड़ा. मैदान पर कई जगह पर पानी भरा हुआ था और मैदानकर्मियों के प्रयास विफल रहे.

पांच ओवर के शूटआउट मैच का कट-आफ टाइम 11.26 था लेकिन अंपायरों ने 11 बजे ही मैच रद्द करने का फैसला किया.

हैदराबाद की टीम दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मैच में हैदराबाद में 35 रन से जीती थी जो टूर्नामेंट का शुरूआती मुकाबला भी था.

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली बेंगलूर को पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिसमें टीम आईपीएल में अपने रिकार्ड न्यूनतम 49 रन स्कोर में सिमट गयी थी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में राइजिंग पुणो सुपरजाइट से हार का मुंह देखना पड़ा था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment