Video: चैम्पियंस ट्रॉफी में नहीं खेलेगी टीम इंडिया! BCCI ने आखिरी तारिख तक नहीं की टीम की घोषणा

Last Updated 26 Apr 2017 09:57:12 AM IST

बीसीसीआई ने 1 जून से इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है जबकि अन्य देशों ने टूर्नामेंट के लिए टीमों की घोषणा कर दी है.


फाइल फोटो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से पुराने बिग थ्री राजस्व मॉडल के तहत अपनी हिस्सेदारी मांग रहा है.
 
मंगलवार (25 अप्रैल) को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीमें घोषित करने की समय सीमा तक बीसीसीआई ने अपनी टीम घोषित नहीं की

ऐसा माना जा रहा है कि भारत आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपनी टीम की घोषणा को आईसीसी बोर्ड की दुबई में 27 और 28 अप्रैल को होने वाली बैठक तक टाल सकता है. 



भारतीय बोर्ड आईसीसी में बिग थ्री फार्मेट में अपने पुराने राजस्व पर अड़ा हुआ है जिसकी स्थापना 2014 में की गई थी. नए राजस्व मॉडल के तहत बीसीसीआई को 29 करोड़ डॉलर की हिस्सेदारी की पेशकश की गई है  लेकिन बीसीसीआई ने आईसीसी के पूर्ण सदस्यों को बताया है कि वह अपनी 57 करोड़ डॉलर की हिस्सेदारी चाहता है जो पुराने राजस्व मॉडल में थी. 

आईसीसी के अध्यक्ष शशांक मनोहर ने बीसीसीआई द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के साथ पिछली बातचीत में भारतीय बोर्ड को अतिरिक्त 10 करोड़ डॉलर देने की पेशकश दी थी जिससे बीसीसीआई की हिस्सेदारी 40 करोड़ डॉलर पहुंच जाती, लेकिन बीसीसीआई ने इस पेशकश को ठुकरा दिया है.

देखें वीडियो...

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment