हरभजन सिंह ने पायलट पर नस्लभेद का लगाया आरोप

Last Updated 26 Apr 2017 04:37:18 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी और अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट पर नस्लभेदी टिप्पणी करने का आरोप लगाया है और साथ ही इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है.


भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

हरभजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट पोस्ट किये और इस घटना की जानकारी दी. भारतीय गेंदबाज ने कहा जेट एयरवेज के एक पायलट बर्न होएसिलन ने एक भारतीय को गाली देते हुये कहा तुम भारतीय मेरी फ्लाइट से बाहर जाओ, जबकि वह यहां कमा रहा है.

भारतीय ऑफ स्पिनर ने साथ ही आरोप लगाते हुये एक अन्य ट्वीट में कहा वह पायलट न सिर्फ नस्लभेदी था बल्कि उसने एक महिला के साथ हाथापाई की और एक शारीरिक रूप से अक्षम पुरूष को गाली भी दी.



हरभजन हाल में ट्वंटी 20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले ओवरऑल 19वें गेंदबाज बने हैं. वह इस मामले में भारतीय गेंदबाजों में तीसरे नंबर पर हैं. हरभजन ने अपने 200 में से 123 विकेट अपनी आईपीएल टीम मुंबई के लिये लिये हैं.

टर्बनेटर के नाम से मशहूर भारतीय ऑफ स्पिनर ने इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील कर एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जाने की जरूरत है और ऐसी चीजें हमारे देश में बर्दाश्त नहीं की जानी चाहियें. हम सभी को इस मामले में एक होने की जरूरत है.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment