Samay Live
09 May 2019 01:39:10 PM IST
Last Updated : 10 May 2019 12:46:24 PM IST

मैड्रिड ओपन: नडाल अगले दौर में, फेरर ने मैड्रिड में करियर समाप्त किया

एएफपी
मैड्रिड
मैड्रिड ओपन: नडाल अगले दौर में, फेरर ने मैड्रिड में करियर समाप्त किया
मैड्रिड ओपन: नडाल अगले दौर में (फाइल फोटो)

स्पेन के राफेल नडाल ने बुधवार को यहां मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कनाडा के युवा फेलिक्स ऑगर एलियासिमे को सीधे सेटों में हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

अपने छठे खिताब की कोशिश में जुटे नडाल को पिछले महीने मोंटे कालरे और बार्सिलोना में हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उनके पेट में समस्या हो गयी थी। लेकिन दुनिया के नंबर दो खिलाड़ी ने 6-3 6-3 की जीत से शुरूआत की। अब उनका सामना अमेरिका के युवा फ्रांसेस टियाफो से होगा जबकि क्वार्टरफाइनल में उनका सामना स्टेन वावरिंका या केई निशिकोरी से हो सकता है।     

उनके हमवतन डेविड फेरर ने संन्यास से पहले अपने आखिरी टूर्नामेंट में करियर का अंतिम मैच खेला लेकिन वह इसमें एलेक्जेंडर ज्वेरेव से 4-6 1-6 से हार गये।    

वावरिंका और निशिकोरी गुरूवार को तीसरे दौर में एक दूसरे के सामने होंगे। निशिकोरी ने बोलिविया के क्वालीफायर हुगो डेलिन को दो घंटे से ज्यादा देर तक चले मुकाबले में 7-5 7-5 से मात दी जबकि वावरिंका ने अर्जेंटीना के गुईडो पेला को 6-3 6-4 से मात दी।          

जुआन मार्टिन डेल पोत्रो को हालांकि पहले ही मैच में सर्बिया के लास्लो जेरे से हार का मुंह देखना पड़ा।          

वहीं महिला वर्ग में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने बेलारूस की आलियाकसांद्रा सासनोविच को 6-2 6-3 से शिकस्त देकर पहली बार इस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।          

दो बार की मेजर चैम्पियन का सामना अंतिम आठ में स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिच से होगा जिन्होंने यूक्रेन की क्वालीफायर कटैरीना कोजलोवा को 6-0 6-2 से हराया।       

ओसाका सेमीफाइनल में दुनिया की नंबर तीन खिलाड़ी सिमोना हालेप से भिड़ सकती हैं जिन्होंने स्लोवाकिया की विक्टोरिया कुजमोवा को 44 मिनट में 6-0 6-0 से शिकस्त दी।          

दूसरी वरीय पेत्रा क्वितोवा ने फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया को 6-3 6-3 से पराजित किया और अब उनका सामना नीदरलैंड की किकी बर्टन्स से होगा। 
 

 



 

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer