Samay Live
05 Feb 2018 04:17:52 PM IST
Last Updated : 05 Feb 2018 04:25:06 PM IST

मुक्केबाजी: फिट मनदीप ने कहा, विकास को हरा सकता हूं

भाषा
मुक्केबाजी: फिट मनदीप ने कहा, विकास को हरा सकता हूं
मनदीप जांगडा (फाइल फोटो)

राष्ट्रमंडल खेलों में लगातार दूसरे पदक की कवायद के तहत वजन बढाकर मिडिलवेट वर्ग में चुनौती पेश कर रहे मनदीप जांगडा ने कहा है कि वह इस वर्ग में अधिक अनुभवी विकास कृष्ण को हराने को तैयार हैं.

ग्लास्गो 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में वेल्टरवेर्ट 69 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतने वाले मनदीप इस बार अप्रैल में गोल्ड कोस्ट में होने वाले खेलों में 75 किग्रावर्ग में चुनौती पेश करेंगे.

हाल में राष्ट्रीय चैंपियन बने मनदीप ने कहा, ‘‘मिडिवेट और बेंटमवेर्ट 56 किग्रा भारतीय मुक्केबाजी के स्वर्णिम वर्ग हैं. वीजू भार्ई विजेंदर सिंह से लेकर अखिल भाई तक देखिये इन खिलाडयिों ने क्या हासिल किया. मुझे लगता है कि मैं भी मिडिलवेट में काफी कुछ हासिल कर पाउंगा.’’



अजरुन पुरस्कार विजेता मनदीप ने हाल में संपन्न इंडिया ओपन में कांस्य पदक हासिल किया जिसमें विकास में हाथ में चोट के कारण हिस्सा नहीं लिया.

मनदीप ने कहा, ‘‘मैं ट्रायल में विकास से भिडा था लेकिन करीबी मुकाबले में हार गया. इंडिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में मैंने थाईलैंड के मुक्केबाज को हराया और सेमीफाइनल में खंडित फैसले में उज्बेकिस्तान के मुक्केबाज से हार गया. मुझे लगता है कि मैं शीर्ष प्रदर्शन के करीब पहुंच रहा हूं और अगले ट्रायल में विकास को हरा पाउंगा.’’

 



 
loading...

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer