नागपंचपमी पर अखाड़े में 'मोदी-लालू' की टीमों के बीच दंगल

Last Updated 28 Jul 2017 09:04:37 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के अखाड़े में प्राचीन काल से नागपंचमी के अवसर पर होने वाली कुश्ती प्रतियोगिताओं में आज बेहद दिलचस्प मुकाबला हुआ, जिसमें 'मोदी-लालू' की टीम आमने-सामने थी.


'मोदी-लालू' की टीमों के बीच दंगल (फाइल फोटो)

अखाड़ों में बिहार की सियासी उठापटक की झलक देखने को मिली, जहां मोदी एवं राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव एवं अन्य नेताओं के मुखौटे पहने पहलवान एक दूसरे को पटखनी देने के लिए दावपेंच आजमाते रहे.

वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में स्थित महावीर मंदिर अखाड़े में आज प्रतिकात्मक कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें सत्ता पक्ष के पहलवानों ने विपक्ष को धूल चटा दी. एक टीम में शामिल पहलवान पीएम मोदी, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के मुखौटे लगाये हुए थे, जबकि दूसरी टीम की विपक्षी दलों के नेताओं की थी.


 
विपक्षी दलों के ओर से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, लालू यादव एवं उनके पुत्र एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मुखौटे लगाये पहलवान अखाड़े में उतरे.

बिहार की ताजा राजनीति पर कटाक्ष करने वाले इस दिलचस्प मुकाबले में नरेंद्र मोदी की टीम ने लालू की टीम को बुरी तरह से पराजित कर दिया.

इस दिलचस्प मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment