डेविस कप के बाद तसल्ली से पेस को दूंगा जवाब: भूपति

Last Updated 08 Apr 2017 03:43:45 PM IST

भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति ने कहा है कि वह लिएंडर पेस को टीम से बाहर करने का जवाब डेविस कप टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद तसल्ली से देंगे.


भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति (फाइल फोटो)

43 वर्षीय अनुभवी टेनिस खिलाड़ी पेस को उज्बेकिस्तान के खिलाफ डेविस कप एशिया ओसनिया जोन ग्रुप दो की टीम से भूपति ने बाहर कर दिया था जिसके बाद पूर्व नंबर एक जोड़ीदार रहे दोनों खिलाड़ियों के बीच पुराने मतभेद खुलकर फिर से सामने आ गये हैं. वहीं भूपति से भी लगातार इस बाबत सवाल पूछे जा रहे हैं.

मैक्सिको में चैलेंजर्स खिताब जीतने के बाद सीधे डेविस कप के लिये बेंगलुरू पहुंचे पेस को डेविस कप टूर्नामेंट से एक दिन पहले ही युगल मुकाबले से बाहर कर रोहन बोपन्ना को टीम में जगह दी गयी थी. पेस ने भी इसका कड़ा विरोध जताया था. यह 27 साल में पहला मौका है जब पेस को डेविस कप टीम से बाहर किया गया है.



भारतीय टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान भूपति ने इस बारे में पूछने पर बेंगलुरू के केएसएलटीए स्टेडियम में पत्रकारों से कहा हमने इस बारे में बात कर ली है कि फिलहाल हम पूरा ध्यान डेविस कप पर ही देंगे और मुकाबला जीतने के बाद ही मैं पेस को इस बारे में विस्तृत जवाब दूंगा.

पेस ने उन्हें टीम से बाहर किये जाने पर कहा था कि उनके भूपति के साथ मतभेद भी इसके पीछे कारण हो सकते हैं. हालांकि भूपति ने अब तक इस मामले पर खुलकर जवाब नहीं दिया है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment