उत्तराखंड : सीएम धामी ने सचिवालय में बुलाई कानून-व्यवस्था पर हाई लेवल मीटिंग

Last Updated 26 Sep 2022 09:36:27 AM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था से संबंधित घटनाओं को गंभीरता से लेने के निर्देश जिलाधिकारियों को दिए हैं।


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

उन्होंने निर्देश दिए हैं कि कानून एवं व्यवस्था से संबंधित घटना चाहे वह राजस्व क्षेत्र की हो या पुलिस क्षेत्र की, जिसे भी कोई सूचना प्राप्त होती है तो उसे गंभीरता से लेकर उसके समाधान की त्वरित कार्रवाई की जाए।

अतिक्रमण पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में वन क्षेत्र या अन्य क्षेत्रों में होटल, रिसोर्ट या धार्मिक कार्यो के लिये हो रहे अतिक्रमण का चिन्हीकरण कर उस पर सख्ती के साथ त्वरित कार्रवाई के भी निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मदरसों के सत्यापन के साथ ही डेमोग्राफिक चेंज के प्रकरणों में भी सख्ती से कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

रविवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कानून व्यवस्था, अवैध अतिक्रमण, आपदा आदि से सम्बन्धित विभिन्न विषयों पर शासन के उच्चाधिकारियों के साथ गहनता से समीक्षा की। समीक्षा बैठक में सभी मंडलायुक्त एवं जिलाधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े थे। मुख्यमंत्री ने जनपदवार जिलाधिकारियों से उनके स्तर पर की जा रही कार्यवाही तथा समस्याओं के समाधान के लिये किये प्रयासों की जानकारी प्राप्त की।

आईएएनएस
देहरादून


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment