श्रीनगर के एनआईटी घाट पर हुआ अंकिता का अंतिम संस्कार

Last Updated 25 Sep 2022 08:19:53 PM IST

अंकिता भंडारी के पार्थिव शरीर को पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर स्थित शवगृह से एनआईटी घाट ले जाया गया, जहां उत्तराखंड सीएम के आश्वासन के बाद अंकिता का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं, इससे पहले अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर नाराज लोगों ने बदरीनाथ ऋषिकेश हाईवे को जाम कर दिया था।


श्रीनगर के एनआईटी घाट पर हुआ अंकिता का अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि अंकिता का परिवार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं था और परिजनों ने अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया था। सीएम धामी और जिला प्रशासन के समझाने पर परिवार अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुआ, जिसके बाद श्रीनगर के आईटीआई घाट पर अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान भारी भीड़ घाट पर अंकिता को अंतिम विदाई देने के लिए जुटी रही।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि अंकिता भंडारी हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराएंगे और पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से हर संभव सहायता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस जघन्य अपराध में जो भी लिप्त होगा, उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। मामले में एसआईटी जांच कर रही है।

उन्होंने लोगों से जांच में सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि एक बेटी के साथ ऐसी घटना हुई है। ऐसे में लोगों का आक्रोशित होना भी स्वाभाविक है।

आईएएनएस
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment