खाई में गिरा वाहन, 13 की मौत, देहरादून जिले के बायला गांव के पास हुई दुर्घटना

Last Updated 01 Nov 2021 04:52:25 AM IST

उत्तराखंड के देहरादून जिले में रविवार की सुबह एक यात्री वाहन के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 13 यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी और दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।


देहरादून जिले के बायला गांव के पास हुई दुर्घटना

मृतकों में एक व्यक्ति हिमाचल प्रदेश का निवासी है और इस हादसे में एक दम्पत्ति और उनकी पुत्री की मौत हो गई है।

एसडीआरएफ की प्रवक्ता ललिता दास नेगी ने बताया कि रविवार को प्रात:  8:15 बजे थाना चकराता अंतर्गत,त्यूणी मार्ग पर बायला गांव के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। उक्त सूचना पर थाना चकराता से पुलिस बल और एसडीआरएफ की टीमें तत्काल मौके पर पहुंचीं तथा राहत एवं बचाव कार्य प्रारम्भ किया।

उन्होंने बताया कि वाहन में कुल 15 लोग सवार थे, जिनमें से 13 की मौके पर मृत्यु हो गयी जबकि दो घायलों को निकाल कर उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

श्रीमती नेगी ने बताया कि यह वाहन ग्राम बायला से विकासनगर के लिए सुबह 8: 00 बजे चला था और गांव से आगे लगभग 100 मीटर की दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।  उन्होंने बताया कि मातबर सिंह  (48 वषर्), रेखा चौहान (30), तानिया पुत्री (11), ईशा चौहान (18) ,काजल (15), जयपाल सिंह (40), साधु राम (60) , अजंली (13) , दान सिंह  (60), रतन सिंह (50), नरेन्द्र सिंह, (35), हरि राम पुत्र देवी राम (52) की हादसे में मौत हो गई।

वार्ता
देहरादून


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment