मोदी से मांगने के बजाय खुद हिसाब दें राहुल : शाह

Last Updated 06 Mar 2017 02:54:47 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी सरकार के कामकाज का हिसाब मांगने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पहले अपनी पार्टी के 60 साल के कुशासन का हिसाब देना चाहिये


(फाइल फोटो)

शाह ने रार्बट्सगंज में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा \'राहुल बाबा बहुत तैश में आकर भाषण करते हैं. वह कहते हैं कि मोदी जी बताओ, तीन साल में आपने क्या किया. अरे राहुल बाबा.. आप मोदी जी से सवाल पूछते हो, यूपी की जनता आपसे सवाल पूछ रही है कि आपके परनाना जवाहरलाल नेहरू, दादी इंदिरा गांधी, पिता राजीव गांधी, आपकी मां सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह ने 60 साल तक पंचायत से लेकर केन्द्र तक शासन किया. इसका हिसाब दो कि आपने 60 साल में क्या किया.

उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा \'अखिलेश बाबू अब कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं. मुझे बताओ गायत्री प्रजापति, आजम खां और शिवपाल यादव किस पार्टी से लड़ रहे हैं. कुछ भी नहीं बदला है और वह कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं.



शाह ने खनिज सम्पदा से समृद्ध सोनभद्र की नब्ज टटोलने की कोशिश करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने एक योजना बनायी थी, उसके तहत जिस जिले में खनन होता है, उसका एक निश्चित प्रतिशत क्षेत्र के विकास के लिये जिला विकास समिति में जमा होता है लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसा नहीं हो रहा है. अगर यहां ऐसा होता तो रार्बट्सगंज को 300 करोड़ रुपये का फायदा होता.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के गुंडों ने सोनभद्र में खनिज सम्पदा की चोरी की है. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइये. हम इन गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment