अखिलेश बोले, प्रधानमंत्री ने बिजली को भी हिंदू-मुस्लिम में बांट दिया

Last Updated 06 Mar 2017 01:39:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने पीएम भी कमाल के हैं, उन्होंने बिजली को भी हिंदू-मुसलमान के खांचे में बांट दिया.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले सोमवार को प्रचार के लिए जौनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा, "पीएम ने आरोप लगाया कि हिंदुओं को कम और मुसलमानों को अधिक बिजली दी जा रही है. हमने आंकड़े के साथ उनके इस सवाल का जवाब भी दे दिया है. हमने तो उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि गंगा मइया की कसम खाकर बताएं कि वाराणसी को 24 घंटे बिजली मिल रही है कि नहीं."

अखिलेश ने कहा, "कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री भी यहां वोट मांगने आए थे. उन्होंने जौनपुर को तीन वर्षों में क्या दिया है? इसलिए जौनपुर की जनता को पीएम को भी खाली हाथ ही यहां से भेजना होगा."

मुख्यमंत्री ने कहा कि बनारस में जिस दिन कांग्रेस और सपा का संयुक्त रोड शो हुआ, उसके बाद से ही पूरे बनारस ने गठबंधन के पक्ष में होने का फैसला कर लिया.

अखिलेश ने कहा, "बनारस में पता कर लेना कि हवा का रुख क्या है? सपा-कांग्रेस रोड शो ने विरोधियों को परेशान कर दिया है."

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि तीन साल पहले भाजपा वालों ने अच्छे दिन के सपने दिखाए थे, लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया. समाजवादियों की सरकार ने पांच वर्षों के भीतर ही सड़क, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा करने का काम किया है.

मायावती पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि पत्थरों वाली सरकार से हमेशा सावधान रहना. वह भाजपा वालों के साथ गठबंधन भी कर लेती हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment