वाराणसी में शक्ति प्रदर्शन: मोदी तीन दिन यहां रुककर मांगेंगे वोट, राहुल और अखिलेश करेंगे रोड शो

Last Updated 04 Mar 2017 09:34:17 AM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अंतिम एवं सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई राष्ट्रीय नेताओं के चुनावी कार्यक्रमों के मद्देजर पुलिस ने सुरक्षा एवं यातायात के खास इंतजाम किए हैं.


फाइल फोटो

पुलिस प्रवक्ता ने शु्क्रवार को बताया कि शनिवार सुबह आठ बजे से देर शाम तक होने वाले कार्यक्रमों के मद्देनजर शहर की यातायात व्यावस्था में व्यापक बदलाव किए गए हैं.
 
उन्होंने बताया कि नरिया की तरफ से कोई भी वाहन काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) मुख्य द्वार की तरफ आने की इजाजत नहीं मिलेगी, यहां आने वाले को सुन्दरपुर की तरफ मोड़ दिया जायेगा. ट्रामा सेंटर से बीएचयू गेट की तरफ वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित है.
 
संकट मोचन तिराहा की तरफ से किसी भी प्राकर के वाहनों को रविदास गेट चौराहा की तरफ नहीं आने दिया जाएगा. विजया माल से वाहन को होटल ब्राडवे की तरफ नही आने दिया जाएगा. इन वाहनों को चेतमणी चौराहा की तरफ मोड़ दिया जाएगा. चेतमणी चौराहा से रविन्द्रपुरी की तरफ आने वाले वाहनों को दुर्गाकुंड की तरफ मोड़ दिया जाएगा. 



उन्होंने बताया कि भेलूपुर थाने से सोनारपुरा की वाहनों को की आवाजी नहीं हो सकेगी. इन वाहनों को रथयात्रा की तरफ मोंड़ दिया जाएगा. रमापुरा से गोदौलिया की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा.

इन वाहनों को लक्सा की तरफ मोड़ दिया जाएगा.

गुरुबाग तिराहा से लक्सा की वाहनों को नही आने दिया जाएगा, उन्हें कमच्छा से जाने की इजाज होगी. टाउनहाल में सभा के दौरान गोदौलिया से चौक की तरफ आने वाले सभी प्रकार के वाहनों को गोलगड्डा की तरफ मोड़ दिया जाएगा.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment