मायावती का कटाक्ष, दूसरे नंबर के लिए संघर्षरत हैं सपा-भाजपा

Last Updated 22 Feb 2017 08:32:52 PM IST

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उप्र में दूसरे नंबर की लड़ाई लड़ रही हैं.


(फाइल फोटो)

मायावती ने बुधवार को सिद्धार्थनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने आरक्षण मुद्दे पर जहां केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की, वहीं दावा किया कि भाजपा अब दूसरे नंबर पर आने के लिए सपा और कांग्रेस से लड़ रही है.

मायावती ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो आरक्षण को या तो वह बिल्कुल खत्म कर देगी या फिर पूरी तरह से प्रभावहीन कर देगी. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय यूपी में अपने को पूरी तरह असुरिक्षत महसूस कर रहा है.

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो पता नहीं कितने रोहित वेमुला कांड उप्र में होंगे. भाजपा ने आरएसएस के एजेंडे पर चलकर यूपी में सांप्रदायिक माहौल को खराब किया है.



उन्होंने कहा, "बसपा के विरोधियों ने मीडिया और एग्जिट पोल को मैनेज किया है, इससे सचेत रहने की जरूरत है. तीन चरणों के मतदान में बसपा सबसे आगे है और इसको भाजपा ने अंदर ही अंदर स्वीकार कर लिया है. अब वह दूसरे नंबर पर आने के लिए सपा और कग्रेस से लड़ रही है."

उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनने पर सपा के गुंडों, माफियाओं व भ्रष्टाचारियों और अराजक तत्वों को तुरंत जेल के पीछे भेज दिया जाएगा. विशेष अभियान चलाकर एफआईआर दर्ज कराकर पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment