मोदी जी रिश्ते बोलने से नहीं, निभाने से बनते हैं: राहुल गांधी

Last Updated 17 Feb 2017 04:07:55 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं रिश्ता जोड़े लेते हैं लेकिन रिश्ते बोलने से नहीं, निभाने से बनते हैं.


रायबरेली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी ने यहां के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, चुनाव आते हैं तो मोदी जी को किसानों की याद आती है. मोदी जी, आप देश के प्रधानमंत्री हैं. आप किस तरह की सौदेबाजी कर रहे हैं? मोदी जी ने कहा यूपी में भाजपा की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ होगा. यूपीए ने भी किया था, तब क्या यूपी में कांग्रेस की सरकार थी?

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर रायबरेली से फूडपार्क परियोजना छीनने का आरोप लगाते हुए कहा, प्रधानमंत्री ने आपसे फूड पार्क छीन लिया. आपका रोजगार छीना. मेड इन रायबरेली छीना. रायबरेली में रेल फैक्टरी का काम रोक दिया गया. क्योंकि बदला लेना था.

उन्होंने कहा, मोदी जी जहां भी जाते हैं, रिश्ता जोड़ लेते हैं. बनारस गए तो कहा, मैं बनारस का बेटा हूं. वह खोखले वादे करते हैं. प्रधानमंत्री ने 2014 में वाराणसी को बदलने का वायदा किया था. मीडिया क्यों नहीं दिखाता कि वहां क्या हुआ. वाराणसी से किए वादे मोदी जी ने पूरे नहीं किए, फिर चाहे वह भोजपुरी फिल्म सिटी बनाने का वादा हो या गंगा सफाई का वादा.

उन्होंने कहा, मोदी जी रिश्ते बोलने से नहीं, निभाने से बनते हैं.

नोटबंदी के फैसले के लिए प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, नोटबंदी ने छोटे उद्योगों को, दुकानदारों को, किसानों को जबरदस्त चोट दी है.

राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए रायबरेली पहुंची हैं.

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment