यूपी का विकास 'बुआ-भतीजा' नहीं बल्कि मोदी करेंगे : अमित शाह

Last Updated 17 Feb 2017 05:41:55 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को 'भ्रष्टाचारी' करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही करेंगे.


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

शाह ने इटवा और खेसरहा की चुनावी सभाओं में कहा, ''उत्तर प्रदेश का विकास ना तो बुआ (मायावती) कर पाएंगी और ना ही भतीजा (अखिलेश). उत्तर प्रदेश का विकास सिर्फ मोदी कर सकते हैं.''
    
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ''दोनों शहजादे एक जैसे हैं. एक से मां परेशान है जबकि दूसरे से उसका बाप.''
    
शाह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की दो तिहाई बहुमत की सरकार बनने जा रही है और 2022 में हम भाजपा सरकार की पाई-पाई का हिसाब देंगे.
    
उन्होंने कहा कि प्रदेश हत्या और महिलाओं पर अत्याचार के मामले में अव्वल है जबकि सपा अपराधियों से दूरी बनाने का झूठा नाटक कर रही है. केंद्र सरकार ने प्रदेश को एक लाख करोड़ रुपए का ज्यादा बजट दिया है, पर वह गांव तक ना पहुंच कर चाचा और भतीजे के बीच रह गया.


    
इस बीच केन्द्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने कल रात डुमरियागंज की चुनावी सभा में ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर गोहत्या पर कड़ाई से रोक लगाई जाएगी.
    
शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सपा-बसपा की सरकारों ने भ्रष्टाचार को संरक्षण दिया जबकि भाजपा के सत्ता में आने पर बिना भेदभाव प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जाएगा.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment