अपने वादे पूरे करने में नाकाम रहे हैं मोदी : आजम

Last Updated 16 Feb 2017 07:34:55 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपने चुनावी वादे पूरे करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि 'बादशाह कभी झूठ नहीं बोलता और अगर वह ऐसा करता है तो वह बादशाह नहीं है.'


सपा के वरिष्ठ मंत्री आजम खां (फाईल फोटो)

खां ने फर्रखाबाद और बाराबंकी में आयोजित चुनावी सभाओं में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि केन्द्र में उनकी सरकार बनने के 100 दिनों के अंदर विदेशी बैंकों में जमा भारतीयों का कालाधन वापस लाकर हर नागरिक के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये डाले जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.
    
उन्होंने मोदी पर तंज करते हुए कहा \'\'बादशाह कभी झूठ नहीं बोलता है और अगर झूठ बोलता है तो वह बादशाह नहीं होता.\'\'
   
खां ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने के बाद मोदी ऐसी ओछी बातें करने लगे हैं, जो उन्हें बिल्कुल भी शोभा नहीं देती हैं.
    
सपा के वरिष्ठ नेता ने मुसलमानों से अपील की कि वे किसी भी तरह की साजिश या बहकावे में ना आएं और सपा के साथ जुड़े रहें, क्योंकि अगर मुस्लिम वोट बंटा तो यह कौम कमजोर हो जाएगी.


    
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नोटबंदी की वजह से हजारों मजदूरों का रोजगार छिन गया, स्कूलों और विविद्यालयों के कामकाज पर असर पड़ा, देश के लोग आर्थिक दीवालियापन की कगार पर पहुंच गये, बेटियों की शादी ना हो पाने की वजह से मांओं ने खुदकुशी कर ली, बैंक और एटीएम के आगे लगी कतारों में 200 लोगों की जान चली गयी. मोदी ने गरीबों के साथ बहुत भद्दा मजाक किया.
    
उन्होंने कहा, \'\'मोदी ने अखबारों में सुर्खियां बनवाने के लिये अपनी 95 साल की मां को बैंक की लाइन में लगवा दिया. अगर मोदी की जगह मैं होता तो अपनी मां के साथ ऐसा सुलूक नहीं करता.\'\'

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment