बिजनौर में बोले मोदी, अखिलेश जी 11 मार्च को खुलेगा आपका कच्चा चिट्ठा

Last Updated 10 Feb 2017 01:03:48 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में प्रचार करने शुक्रवार को बिजनौर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिजनौर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव ने कानून का दुरुपयोग किया और भाजपा के कार्यकर्ताओं को जबरन जेल में डाला गया.

पीएम ने कहा कि 11 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे, वह सिर्फ नतीजे नहीं होंगे बल्कि 11 मार्च को अखिलेश जी आपका कच्चा चिट्ठा खुलेगा.

उन्होंने कहा, देश में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी सरकार ने कानून का दुरुपयोग कर विरोधी पार्टियों के कार्यकर्ताओं को जेलों में ठूंस दिया.

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपनी पार्टी और पुलिसकर्मियों को एक वर्ष पहले ही यह संदेश दिया था कि ऐसे लोगों की सूची तैयार करें, जो चुनाव में सपा का विरोध करने की ताकत रखते हों. पिछले एक वर्ष में कोई विधानसभा क्षेत्र ऐसा नहीं है, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई न हुई हो. उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेलों में भेज दिया गया."

उन्होंने कहा, क्या सरकार का उयोग ऐसे करते हो, अपने विरोधियों को जेल में डालने के लिए कानून का दुरुपयोग करते हो.

प्रधानमंत्री ने कहा, मैं देख रहा हूं यूपी में परिवर्तन की आंधी चल रही है और भाजपा की आंधी से बचने के लिए जो तू-तू मैं-मैं करते थे अब गले लग गए हैं.

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, खबरें पढ़कर ऐसा लगता था अखिलेश पढ़ा-लिखा नौजवान है. लेकिन सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद अखिलेश की समझदारी पर शक हुआ.

इशारों-इशारों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, अगर आप गूगल पर जायें और देखें, शायद किसी नेता पर इतने चुटकुले नहीं होंगे जितने कांग्रेस के एक नेता पर हैं. जिस नेता से खुद कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता किनारा करते थे, अखिलेश ने उसे ही गले लगा लिया.

महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा, यूपी की महिलाएं सूरज ढलने के बाद नहीं बल्कि तपते सूरज में भी सुरक्षित बाहर नहीं निकल पाती हैं.

रेप को लेकर मुलायम सिंह यादव के 'लड़कों से गलती हो जाती है' वाले बयान पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, जिनकी ऐसी सोच है वह महिलाओं की रक्षा क्या करेंगे?

परिवारवाद पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, यूपी में एक गांव है सैफई. ये एमएलए, एमएलसी और सांसदों से भरा हुआ है और सब एक ही परिवार से हैं.

 

समयलाइव डेस्क/आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment