मोदी खुद पलायन करके आए हैं : अखिलेश

Last Updated 02 Feb 2017 04:08:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह खुद गुजरात से पलायन करके उत्तर प्रदेश आए हैं. मुजफ्फरनगर के खतौली में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने यह बात कही.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

नोटबंदी पर अखिलेश यादव ने कहा, "एक महिला ने लाइन में लगे-लगे बच्चे को जन्म दिया. उन्होंने बच्चे का नाम खजांची रख दिया था. मैंने उस गरीब परिवार को बुलाया और 2 लाख रुपये की मदद दी."

उन्होंने कहा, "भाजपा कहती है कि सरकार बनने पर पलायन सेना बनाएंगे. भाजपा के ही कितने नेता पलायन करके आए हैं. प्रधानमंत्री मोदी खुद पलायन करके आए हैं. वह पहले गुजरात से उत्तर प्रदेश आए फिर दिल्ली चले गए."

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कहीं लड़ाई में नहीं है. वह लड़ाई से पूरी तरह बाहर हो गई है. पहले थोड़ा बहुत भ्रम था कि उप्र में सरकार किसकी बनेगी, लेकिन अब सपा-कांग्रेस के साथ आने से पूरी तरह से साफ हो गया है कि सरकार सपा-कांग्रेस गठबंधन की बनेगी.



अखिलेश यादव ने कहा, "कई लोग कहते हैं कि कांग्रेस को इतनी ज्यादा सीटें क्यों दे दीं. मैं कहता हूं कि दिल बड़ा होना चाहिए और हम लोग कंजूस नहीं हैं. अगर एक बार फिर से सपा-कांग्रेस की सरकार बनेगी तो नेताजी का सम्मान ही सबसे ज्यादा बढ़ेगा."

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये चुनाव न सिर्फ उप्र का चुनाव है, बल्कि पूरे देश का चुनाव है. ये देश का भविष्य बनाएगा.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment