पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक, मुख्यमंत्री योगी ने SGPGI पहुंचकर लिया हालचाल

Last Updated 27 Jul 2021 03:27:04 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनका हाल चाल जानने पीजीआई पहुंचे।


कल्याण सिंह की हालत नाजुक, योगी ने फिर लिया हालचाल

उनका इलाज कर रही टीम से जुड़े डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत में लगातार गिरावट आ रही है। लखनऊ एसजीपीजीआई के क्रिटिकल केयर आईसीयू में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत स्थिर है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

मंगलवार को उनका हालचाल लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचे। योगी अब तक कई बार अस्पताल आ चुके हैं। वो यहां आते हैं और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य का हाल जानते हैं।



मंगलवार सुबह संस्थान के निदेशक प्रो. आर के धीमन ने बताया कि कई दिनों से उनकी स्थिति नाजुक बनी है, इस कारण अभी भी उन्हें लाइफ सेविंग सपोर्ट सिस्टम पर ही रखा गया है। उनकी हर पल मानीटरिंग के लिए कई विभागों के डॉक्टर काम कर रहे हैं।

धीमन ने बताया कि उनके सभी पैरामीटर की क्लोज मॉनिटरिंग की जा रही है। सीसीएम कार्डियोलॉजी नेफ्रोलॉजी, न्यूरोलॉजी और एंडोक्रिनोलॉजी उनके स्वास्थ्य से जुड़े तमाम पहलुओं पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। अस्पताल में पूर्व मुख्यमंत्री के परिवारजन मौजूद हैं।

इसके पहले, सोमवार को किसी तरह का सुधार नहीं आने पर संक्रमण संबंधी जांचें कराई गई हैं। इन रिपोर्ट के आधार पर दवाओं की डोज कम या अधिक की जाएगी।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment