यूपी में योगी होंगे सीएम फेस, बीजेपी के राजस्थान CM फेस पर पार्टी का फैसला जल्द: अरुण सिंह

Last Updated 23 Jun 2021 12:40:00 PM IST

भाजपा महासचिव और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को घोषणा की कि योगी आदित्यनाथ अगले साल की शुरूआत में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों का चेहरा होंगे और राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा जल्द भाजपा संसदीय बोर्ड द्वारा तय किया जाएगा।


राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह (फाइल फोटो)

जयपुर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं, तो उन्हें सीएम पद से क्यों हटाया जाएगा।

साथ ही, राज्य संगठन और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समूह के बीच चल रही खींचतान के बीच राजस्थान के सीएम चेहरे पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, "संसदीय बोर्ड 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सीएम का चेहरा तय करेगा।"

उन्होंने राज्य संगठन के कामकाज (राजे अनुयायियों) पर टिप्पणी करने वालों को भी चेतावनी दी।

अरुण सिंह ने कहा कि बयान जारी करने वालों को पहले यह मूल्यांकन करना चाहिए कि उनकी टिप्पणी से पार्टी को फायदा होगा या नुकसान।

उन्होंने कहा कि अगर किसी नेता के बयान से पार्टी को नुकसान होता है तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा, '' मैंने राज्य नेतृत्व से कहा है कि उन सभी नेताओं की सूची बनाएं जो अनावश्यक बयान जारी कर रहे हैं। हम उन नेताओं को समझाएंगे और अगर वे नहीं समझते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।''

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment