पूर्व सांसद और उनके भतीजे का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

Last Updated 20 Apr 2021 09:02:58 PM IST

भाजपा के पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा और उनके भतीजे एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद मिश्रा का कोविड-19 संक्रमण से मंगलवार को निधन हो गया।


पूर्व सांसद और उनके भतीजे का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील बजाज ने बताया कि कानपुर की बिल्हौर सीट से चार बार भाजपा के सांसद रह चुके वरिष्ठ व्यापारी नेता श्याम बिहारी मिश्रा का 82 वर्ष की उम्र में स्वरूप नगर स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार शाम निधन हो गया।
उन्होंने बताया कि मिश्रा कोविड-19 से संक्रमित थे और उन्हें सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। बजाज ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।
भाजपा नगर अध्यक्ष ने बताया कि मिश्रा के परिवार में पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी है।

उत्तर प्रदेश कोऑपरेटिव यूनियन के सभापति एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद मिश्रा का भी कोरोना से निधन
बजाज ने बताया कि मिश्रा के भतीजे और उत्तर प्रदेश कोऑपरेटिव यूनियन के सभापति एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद मिश्रा ने भी कोविड-19 के इलाज के दौरान सुबह लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में अंतिम सांस ली। वह 55 वर्ष के थे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा और उनके भतीजे हनुमान प्रसाद मिश्रा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री ने ईर से दिवंगत आत्माओं की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।
उधर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा और उनके भतीजे हनुमान मिश्रा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और महामंत्री ने ईश्वर से दिवंगत पुण्यात्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
 

भाषा
कानपुर (उत्तर प्रदेश)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment