कानपुर में बड़ा हादसा टला,देखते ही देखते रोडवेज बस बनी आग का गोला

Last Updated 20 Apr 2021 04:40:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत प्रयागराज से कानपुर आ रही रोडवेज बस में आज अचानक आग लग गई देखते ही देखते रोडवेज बस आग का गोला बन गई ।


कानपुर में बड़ा हादसा टला,देखते ही देखते रोडवेज बस बनी आग का गोला

बस के अंदर बैठी सवारी व बस चालक व परिचालक ने खिड़की और दरवाजे से  कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व  दमकल की तीन गाड़यिों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
बस के चालक दिनेश ने बताया कि लीडर रोड डिपो की बस मंगलवार सुबह करीब  प्रयागराज से कानपुर के लिए निकली थी । 6 घंटे का सफर तय करने के बाद बस  कानपुर के रामादेवी चौराहे के पास जीटी रोड स्थित मलिक गेस्ट हाउस के  पहुंची थी तभी अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने पर राहगीरों ने जानकारी  दी। तुरंत सभी याियों को बस से बाहर निकाला । इस दौरान कुछ लोग खिड़की से भी कूद कर बाहर आए।
चालक ने बताया कि देखते ही देखते पूरी बस  को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।इस दौरान राहगीरों की मदद से पुलिस को  सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस के साथ दमकल की 3 गाड़यिां भी पहुंची करीब एक  घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया।
सभी यी सुरक्षित हैं लेकिन  याियों बैग, सूटकेस और अन्य सामान जल गया है। पूरे मामले को लेकर  पुलिस ने कहा कि आग को बुझाया गया है,कोई जनहानि नही हुई है। प्रथम दृष्टि  फ्यूल टैंक में लीकेज से बस के इंजन आग लगी थी।

वार्ता
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment