कंगना और शिवसेना के विवाद में कूदी अठावले की पार्टी, कहा - RPI महिलाओं की सुरक्षा में सदैव आगे

Last Updated 10 Sep 2020 11:29:16 AM IST

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद में अब रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (अठावले) भी कूद गयी है।


पार्टी के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पवन भाई ने कहा कि नारी अस्मिता की रक्षा के लिए आरपीआई सदैव आगे रही है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पवन भाई गुप्ता ने कहा कि, आरपीआई का एक-एक कार्यकर्ता कंगना रनौत की सुरक्षा में मौजूद है। एक बात मैं खुले शब्दों में कह देना चाहता हूं कि कंगना के साथ किसी भी प्रकार का कोई खराब व्यवहार हुआ तो इसका जवाब देने के लिए आरपीआई पूरी तरह से कटिबद्घ है। आरपीआई हर स्तर पर कंगना के साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको अभिव्यक्ति की आजादी का अधिकार है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व में आरपीआई कंगना के साथ है। बीएमसी ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग किया है।

पवन ने बताया कि कंगना को सुरक्षा देने के बयान के बाद आरपीआई कार्यकर्ता मुम्बई एयरपोर्ट पर पहुंचकर उनकी सुरक्षा में लग गये थे। नारी की रक्षा के लिए हमारे कार्यकर्ता सदैव आगे रहते हैं।

ज्ञात हो कि अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना आमने-सामने हैं। दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है।

इस बीच बुधवार को कंगना रनौत वाई श्रेणी की सुरक्षा के साथ मुंबई स्थित अपने घर पहुंची। वहीं उनके मुबंई पहुंचने से पहले बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए अभिनेत्री के ऑफिस में तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपना गुस्सा जताया। कंगना रनौत के इस गुस्से पर आम से लेकर खास तक, कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। बॉलीवुड के कई सितारों ने उनकी बात का समर्थन किया है।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment